अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज होगी मिर्जापुर 2: फैंस का इंतजार खत्म

मिर्जापुर 2

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक टीजर जारी करते हुए बताया है कि ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है।

देहरादून: 2 साल बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज का ऐलान कर दिया है। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए यह खबर सच में एक गुड न्यूज है। फैंस लंबे समय से मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। अमेजन प्राइम वीडियो ने एक टीजर जारी करते हुए बताया है कि ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है। इसका प्रसारण दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

https://www.newstrendz.co.in/national-international/cds-bipin-rawat-if-china-is-not-agree-then-india-has-a-militry-option/

टीजर के बैकग्राउंड में कहा गया है कि ‘दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। जिंदा और मुर्दा और फिर तीसरे होते हैं- घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए। गलती की.’

 

‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन में दो भाईयों और एक गैंगस्टर की कहानी थी। यह 2018 में रिलीज हुई थी और इसे खूब पसंद किया गया था। इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी पसंद आया था। पहले सीजन में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, दिव्येंदु, विक्रांत मेस्सी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, अमित सियाल और अंजुम शर्मा मुख्य रोल में थे।

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में ईशा तलवार, प्रियांशु पेंदौली और विजय वर्मा की एंट्री होगी। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं। इसे फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी की एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़े: साक्षी मिश्रा ने अखिलेश यादव से माँगा मिलने का वक्त: समाजवादी पार्टी कर सकती है ज्वाइन