Dilip Kumar ने 98 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस: राजकीय सम्मान के साथ पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया

dilip-kumar
 

मुंबई: दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 98 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। आज शाम पांच बजे मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बॉलीवुड के बहुत से दिग्गज सितारे जैसे अनिल कपूर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, विद्या बालन अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

 

सायरा बानो बेहद दुखी हैं और सभी सितारे उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं। अंतिम विदाई के लिए उनके रिश्तेदार और दोस्त भी दिलीप साहब (Dilip Kumar) के मुंबई वाले घर में पहुंच चुके हैं। अपने सुपरस्टार को अंतिम विदाई देने के लिए जुहू कब्रिस्तान में उमड़ा फैंस का हुजूम।राजकीय सम्मान के तहत दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://पीएम मोदी कैबिनेट विस्तार: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक,स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, बाबुल सुप्रियो समेत दर्जनभर मंत्रियों ने दिया इस्तीफा