विवादित ट्वीट के लिए सुर्ख़ियों में आई रंगोली चंदेल: बहन के बचाव में उत्तरी कंगना रनौत

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में शुमार कंगना रनौत जहां अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए सुर्ख़ियों में रहती है । वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से ख़बरों में बानी रहती है लेकिन इस बार उनके एक ट्वीट ने उनका ट्वीटर अकाउंट ही ससपेंड करवा दिया है। बीते गुरुवार को कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद में घाटी एक घटना पर रंगोली ने एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद लोगो ने रंगोली को ट्रोल करना शुरू किया। बात इतनी बढ़ गयी की ट्वीटर से उनका अकाउंट डिलीट हुआ और अब पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली हैं।
अब इस पूरेमामले पर ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनकी बहन फराह खान ने भी रंगोली को अड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया है।

 

इस पूरे मामले पर सुजैन की बहन फराह ने कंगना रनौत को एक लम्बा चौड़ा खुला पत्र लिखा है। इस पत्र में रंगोली द्वारा किये गए ट्वीट का ज़िक्र किया गया है । फराह ने पत्र में लिखा है की मुझे कंगना और रंगोली से कोई निजी दिक्कत नहीं है। लेकिन रंगोली द्वारा विशेष समुदाय की तुलना नाजी से की थी जो सही नहीं है। रंगोली एक एसिड अटैक सर्वाइवर है ऐसे में उन्हें संजीदा होना चाहिए। उन्होंने पत्र में लिखा है कि मुरादाबाद में डॉक्टर्स के साथ जो हुआ वो गलत है ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवही होनी चाहिए फिर चाहे वो किसी भी समुदाय से हो।

 

 

View this post on Instagram

 

address the controversy around #RangoliChandel’s tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.