Bollywood: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार, देर रात मेडिकल जांच के लिए भेजा गया

Raj Kundra
 

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है। अब सोमवार यानी 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। ब्रांच ने काफी घंटों तक राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उनको गिरफ्तार किया है। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। यूं तो राज शिल्पा से शादी से पहले इतने चर्चित नहीं थे, लेकिन फिर भी उनके विवाद कहीं से भी कम नहीं रहे हैं। फिर चाहे राज का होम शॉपिंग चैनल विवाद हो या फी उनकी रंगीन लाइफ स्टाइल या शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के धोखाधड़ी के मामले जिसमें 24 लाख के फ्रॉड के कारण आईआईआर दर्ज की गई थी।

सभी मामले राज से जुड़े हुए थे। वह अक्सर किसी न किसी तरह से विवादों में रहते हैं। राज कुंद्रा का जन्म 9 सितंबर 1975 को लंदन में हुआ था। राज मूल रूप से तो भारतीय हैं लेकिन उन्हें ब्रिटेन की नागरिकता प्राप्त है। राज एक जाने- माने बिजनेसमैन हैं।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: CM पुष्कर सिंह धामी ने किया सचिवालय स्थित राज्य आपातकालीन परिचालन केन्द्र का औचक निरीक्षण