Sushant Case Update: चार गवाहों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी सीबीआई, डॉक्टरों को फिर बुलाया जाएगा

ria shushant

मुंबई: बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच का आज पांचवा दिन है। जांच एजेंसी पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है और आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है।

रिया के अलावा उनके परिवार को भी पूछताछ के लिए एजेंसी बुला सकती है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और उनके स्टाफ के सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी कारण अब सीबीआई चारों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी ।

 

ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच:
एम्स के चार डॉक्टर्स की टीम सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की थी। सीबीआई ने एम्स के डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी है।

 

चार गवाहों को एकसाथ बिठाकर होगी पूछताछ:
सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के तीनों स्टाफ सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी वजह से सीबीआई पहली बार उन्हें आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। पहले राउंड में किन्हीं दो लोगों बैठाया जाएगा। इसके बाद सभी चारों गवाहों से एकसाथ पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा सीबीआई रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट रजत मेवाती से अलग से पूछताछ करेगी।

कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से होगी दोबारा पूछताछ:
सीबीआई आज कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से दोबारा पूछताछ करेगी। इससे पहले सोमवार को भी सीबीआई की टीम के अस्पताल ने उन डॉक्टरों से बात की थी जिन्होंने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था।

गेस्ट हाउस पहुंचे पिठानी और कुक नीरज:
सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त) और रसोइये नीरज सिंह पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। यहां अभिनेता के मामले की जांच करने वाली सीबीआई टीम ठहरी हुई है।

 


डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे संदीप श्रीधर:
सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर पूछताछ के लिए सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।

 

 

यह भी पढ़े:http://वंदे भारत मिशन: फ्लाइट्स के लिए सरकार ने जारी किए नए नियम, जानिए क्या हुआ बदलाव