पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने किया सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा, देखे यह रिपोर्ट

सुशांत
देहरादून: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सोशल मीडिया मे तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। सुशांत के फैंस उनकी मौत की इस मिस्ट्री को अपने अपने तरीके से सुलझाने में लगे है। कोई भी इस बात को मानने को तैयार नही है कि यह एक सुसाइड केस है।
ऐसे में पिछले दिनों पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने दो वीडियो रिलीज किए थे। स्टीव ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया था। उनका कहना है कि वो एक यंत्र की मदद से पिछले दस सालों से आत्माओं से बात करते आ रहे हैं। स्टीव का दो वीडियो पहले ही सामने आ चुके हैं। अब स्टीव ने तीसरा वीडियो रिलीज किया है।
shushant stive
स्टीव ने अपने वीडियो में बताया कि वह , एक मशीन के जरिए आत्माओं से संपर्क करते हैं। जवाब में मशीन से आवाज आती है। तीसरे वीडियो में स्टीव के साथ उनकी पत्नी भी होती हैं। वो भी सुशांत की आत्मा से सवाल पूछने का दावा करती हैं। स्टीव के मुताबिक सुशांत इस वक्त अपनी मां के साथ हैं। बता दें कि छोटी उम्र में ही सुशांत ने अपनी मां को खो दिया था।

स्टीव के इस तीसरे वीडियो में वह मशीन के सामने बैठकर पूछते हैं कि ‘क्या आपको अपनी मौत पर कुछ कहना है?’ जवाब मिलता है कि ‘आपको पता है कि यहां रोशनी है।’ स्टीव कहते हैं कि ‘सुशांत के फैंस सोचते हैं कि उनकी हत्या की गई है। यही नहीं वो इसे लेकर निश्चित है।’ इस पर मशीन से आवाज आती है कि ‘द नेक’। स्टीव की पत्नी पूछती हैं कि ‘क्या ऐसा कुछ है जो लोगों को पता होना चाहिए?’ इस सवाल पर मशीन से आवाज आती है ‘वो बहुत प्रोटेक्टेड हैं, आपको बताने की कोशिश की।
sssss
स्टीव कहते हैं कि ‘लाखों लोग आपके इस वीडियो को देखते हैं।’ इसके बाद जवाब मिलता है कि ‘यह जादू जैसा है।’ स्टीव ने दावा किया आत्मा कहती है कि ‘आप मुझसे मेरे मरने के बाद बात कर रहे हैं। मैं आपको बताने के लिए हूं।’ आगे स्टीव के पूछने पर आवाज आती है कि ‘मेरी मां यहां हैं।’
आपको बता दे कि स्टीव ने पहला सेशन 13 जुलाई को किया था। स्टीव के यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए इस वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि ‘आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई?’
स्टीव के इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसका दावा तो हम नही करते लेकिन जिस तरह से स्टीव द्वारा सुशांत की मौत के सवालों को लेकर बनाये गए इस वीडियो को दुनियाभर में सात मिलियन लोगो ने स्टीव के इस वीडियो को देखा है।