जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ

दैनिक राशिफल

अब जाने रोज़ अपना दैनिक राशिफल एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ सिर्फ News Trendz पर
आज 05/09/2020 दिन शनिवार का राशिफल।

1. मेष राशि :-
व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होने से दिन की शुरुआत व्यस्ता पूर्ण रहेगी। पारिवारिक जीवन में हर्ष हो सकता है। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। लेकिन, जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी।

2. वृषभ राशि :-
विशेष लाभ के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता और निश्चितता आवश्यक है। सन्तान सुख मिलेगा। लेकिन,व्यापार में ऋण लेना पड़ सकता है।

3. मिथुन राशि :-
कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग के बीच लंबे समय के बाद व्यापार अच्छा चलेगा। संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा। परिवार से सहयोग मिलेगा। बोलचाल में कटुता न आने दें।

4. कर्क राशि :-
पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा। कार्यस्थल पर अपनी जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें। परिवार की समस्या रहेगी। रचनात्मक काम होंगे।

5. सिंह राशि :-
व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। कम समय में कार्य पूरे होंगे। स्थायी संपत्ति की प्राप्ति के भी योग हैं। सामाजिक कार्यों से सुयश एवं प्रभाव में वृद्धि होगी।

6. कन्या राशि :-
अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। वाहन, मकान आदि की खरीदी का योग बनेगा। व्यापारिक कार्य से की गई यात्रा लाभप्रद होगी। संतान की ओर से सुखदायक समाचार मिलेंगे।

https://www.newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-35/

7. तुला राशि :-
कारोबार में नए अनुबंध लाभदायक रहेगे। लंबे समय से रुके पैसे प्रयत्न करने पर प्राप्त होंगे। समय का दुरुपयोग नहीं करें। दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। सामाजिक क्षेत्र विकसित होगा।

8. वृश्चिक राशि :-
अचानक धन मिलने के भी योग हैं। व्यापार लाभप्रद रहेगा। दिन अनुकूल होने के साथ ही पारिवारिक जीवन उत्साहपूर्ण रहेगा। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें।

9. धनु राशि :-
व्यापार में अवरोध आ सकते हैं। लेकिन, आपकी दूरदर्शिता और बुद्धिमानी से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। संतान की ओर ध्यान देना आवश्यक है।

10. मकर राशि :-
मनचाही नौकरी मिलने की संभावना के बीच महत्वपूर्ण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में दिन शानदार रहेगा। समाज में आपके कार्यों की प्रशंसा होने के साथ ही यात्रा सम्भव है। दांपत्य जीवन सुखद। लेकिन, क्रोध पर नियंत्रण रखें।

11. कुम्भ राशि :-
कारोबार में लाभ के अवसर के साथ ही सुख-समृद्धि बढ़ेगी। सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। लेकिन, व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा।

12. मीन राशि :-
लाभ होने की संभावना के बीच व्यापार-व्यवसाय में सुअवसर प्राप्त हो सकेंगे। नया प्रस्ताव मिलेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ है। कला के कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

Astro Solution Point
Astro Rajeev Agarwal
Etawah UP
9045128707
9917661450

यह भी पढ़े: 14 सितंबर से होगी मानसून सत्र की शुरुवात: नहीं होगा कोई अवकाश