Friday, April 19, 2024
Homeदैनिक राशिफलजाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल...

जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ

अब जाने रोज़ अपना दैनिक राशिफल एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ सिर्फ News Trendz पर

15/02/2021 दिन सोमवार का राशिफल।

1. मेष राशि
दिन की शुरुआत से ही कार्य प्रभावित होंगे। आय में वृद्धि होगी। अपनी बुद्धिमानी से आर्थिक स्थिति सुधरेंगे। संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी। जल्दबाजी में कोई काम न करें।

2. वृषभ राशि
आज यश, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें। दोस्तों से भेंट, उपहार मिलेगा।

3. मिथुन राशि
मित्रों के सहयोग से निजी समस्या का समाधान होगा। व्यापार में प्रगति के योग हैं। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। अधिकारों का गलत प्रयोग नहीं करें।

4. कर्क राशि
लंबे समय के बाद व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं। मानसिक दृढ़ता से निर्णय लेकर काम करें। समय अनुकूल है। उसका सदुपयोग करें। यात्रा सम्भव है।

5. सिंह राशि
कार्य के प्रति दृढ़ता आपको आज कार्य में अनुकूल सफलता दिलवाने वाली हे। नौकरी में तबादला तथा पदोन्नति के योग हैं। आपका विरोध होगा। आज धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

6. कन्या राशि
जीवनसाथी के व्यवहार में उग्रता रहेगी। व्यवसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारक रहेंगी। बुद्धि चातुर्य से अनेक कार्य सफल होंगे। क्रोध न करें।

https://newstrendz.co.in/national-international/13-killed-4-injured-in-a-fierce-collision-between-a-bus-and-a-truck-in-kurnool-andhra-pradesh/

7. तुला राशि
आज दिन व्यस्ता पूर्वक रहेगा। आज जीवनसाथी कुछ बातों को लेकर शिकायत कर सकती हैं। कारोबार में लाभ होने की संभावना है।

8. वृश्चिक राशि
आप व्यर्थ के दिखावे और आडंबरों से दूर रहें अन्यथा दिक्कते बढ़ सकती हैं। व्यापार में मन नही लगेगा। सन्तान के रुके व्यवहार के कारण मन अप्रसन्न रहेगा। निजी जीवन में भी ध्यान दें।

9. धनु राशि
आज का दिन कई अनुभवो से युक्त होगा। आप की सफलता के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। निजी खर्च बढ़ेंगे। समय का दुरुपयोग न करें।

10. मकर राशि
आप के प्रयासों से व्यवसाय का तनाव समाप्त हो सकेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। कारोबार में नए प्रस्ताव मन में उत्साह पैदा करेंगे। आज खान-पान में विशेष सावधानी रखें। आय से अधिक खर्च न करे।

11. कुम्भ राशि
आज व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। कार्य व्यवसाय में सफलता मिलेगी। दोस्तों के साथ आज यात्रा के योग बन रहे हे। आज किसी से मजाक न करे मुसीबत बन सकता है। जोखिम भरे कार्य से बचना चाहिए।

12. मीन राशि
प्रतियोगी परीक्षा में प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। पिता से मनमुटाव हो सकता है। क्रोध न करें। अपनी सोच को बदलें। दूसरो को नीचा दिखाने का प्रयास न करें।

Astro Solution Point
Astro Rajeev Agarwal
Etawah UP
9045128707
9917661450

यह भी पढ़े: Uttarakhand: तपोवन टनल के अंदर मिले 3 शव, 165 अभी भी लापता, खुदाई का काम हुआ तेज़

RELATED ARTICLES

Most Popular