Friday, April 26, 2024
Homeस्वास्थ्यCorona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 22 नए संक्रमित, एक...

Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 22 नए संक्रमित, एक भी मौत नहीं, एक्टिव केस 609 पर पहुंचा

देहरादून: उत्तराखंड में आज मिले 22 नए कोरोना संक्रमित।(Corona Update) वहीं एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। जबकि 45 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। वहीं, सक्रिय मामलों की संख्या 609 पहुंच गई है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, रविवार को 21238 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं पांच जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, टिहरी और ऊधमसिंह नगर में एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। वहीं, चंपावत और नैनीताल में एक-एक, देहरादून में 5, हरिद्वार और पौड़ी में दो-दो, पिथौरागढ़ में 3, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी में चार-चार संक्रमित मिले हैं।

प्रदेश (Corona Update) में अब तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 342161 हो गई है। इनमें से 328153 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के चलते अब तक कुल 7362 लोगों की जान जा चुकी है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने जब्त की दो एप से 51 अश्लील फिल्में

RELATED ARTICLES

Most Popular