रात 8:30 बजे जनता को संबोधित करेंगे CM उद्धव ठाकरे, आज हो सकता है Maharastra में लॉकडाउन का ऐलान

maharastra

महाराष्ट्र: देश में कोरोना का प्रकोप तेज़ी से फ़ैल रहा है तो वही महाराष्ट्र (Maharastra) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले सबसे ज्यादा सामने आ रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) मंगलवार रात 8:30 बजे राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है मुख्यमंत्री राज्य में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर सकते हैं। महाराष्ट्र सरकार राज्य में आसमान छू रहे कोविड-19 मामलों के बीच कड़े प्रतिबंधों के लिए SOP तैयार कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर लॉकडाउन की घोषणा होगी तो वह पिछले साल की तरह सख्त नहीं होगा। सोशल मीडिया के जरिए रात 8.30 बजे उद्धव ठाकरे जनता को संबोधित करेंगे। नई SOP और गाइडलाइन बुधवार से लागू होंगी।

महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा है कि सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मंगलवार को कुछ नयी पाबंदी के बारे में दिशा-निर्देश जारी करेगी। मुंबई के प्रभारी मंत्री शेख ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य सरकार हरिद्वार में कुंभ मेला से लौटने वाले लोगों के संबंध में निर्देश पर फैसला करेगी क्योंकि वहां पर कोविड-19 के संबंध में नियमों का पालन नहीं हुआ।

मंत्री ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र maharastra के मुख्यमंत्री कोविड-19 कार्यबल के सदस्यों से बात कर चुके हैं. उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं और उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ भी चर्चा की है। हमने वीकेंड लॉकडाउन, रात्रि कर्फ्यू और अन्य उपायों को आजमा लिया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए हम आज नया दिशा-निर्देश लागू करेंगे।’’

यह भी पढ़े: http://Sarkari Job: बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर की भर्ती, डिप्लोमा धारक कर सकते है आवेदन