Double Murder Case: रोड रेज के चलते दो युवकों की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने कुछ घंटो में सुलझा डबल मर्डर केस

double-murder-case

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (delhi) में बीती रात हुए डबल मर्डर केस (Double Murder Case) को पुलिस ने महज कुछ ही घंटो में सुलझा लिया और वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके (Paschim Vihar) में बीती रात दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिन दो लोगों की बेरहमी से हत्या की गई, उनकी पहचान रोहित और घनश्याम के रूप में हुई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि रोड रेज (Road Rage) के चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक रोहित के चाचा ने बताया कि रोहित (rohit) और घनश्याम (ghanshyam) दोनों एक शादी समारोह में गए थे। रोहित अपने परिवार में इकलौता लड़का था और सिविल डिफेंस में काम करता था। वो अपने पिता की दुकान पर उनका हाथ बटाया करता था। कुछ ही दिनों में उसकी बहन की शादी भी होने वाली थी। वहीं घनश्याम दूध की दुकान पर काम करता था। पुलिस ने बताया कि बीती रात सूचना मिली कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन (Udhyog Vihar Metro Station) के पास दो लोग घायल अवस्था में पाए गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची, जिसके बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत (death) घोषित कर दिया।

रोहित अग्रवाल की उम्र 23 साल और घनश्याम की उम्र 20 साल थी। घटना की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय प्रदीप कोहली, जो ज्वालापुरी का निवासी है और अन्य की एक नाबालिग के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े:http://China: चीनी वैक्सीन लगवाने वालों को ही जारी करेगा वीजा, भारतीयों की मुश्किलें बढ़ीं