देशभर में कोरोना वारियर्स के सम्मान में भारतीय वायु सेना ने की पुष्पवर्षा

देहरादून: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण कोविड-19 से जंग लड़ रहे योद्धाओं को रविवार को देश की सेना द्वारा विशेष सम्मान दिया गया। कोरोना वायरस महामारी (Corona virus Pandemic) में जान की परवाह किए बगैर दिन-रात सेवा में लगे डाक्टर्स, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मियों के उत्साह और सम्मान के लिए भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) द्वारा आज फ्लाई पास्ट किया गया। इसके तहत कोरोना के योद्धाओं पर फूलों की बारिश की गई। कोरोना वायरस से जंग लड़ने वाले इन योद्धाओं को सेना के जवानों ने इस तरह से सलामी दी।

इसी क्रम में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के दून अस्पताल और ऋषिकेश के AIIMS अस्पताल के ऊपर वायु सेना के हेलीकॉप्टर के जरिए फूलों की बारिश की गई। इस दौरान अस्पताल परिसर में कोरोना वाॅरियर्स मौजूद रहे। उन पर वायु सेना द्वारा हेलीकॉप्टर से फूल बरसाया गया।
वायु सेना (Indian Air Force) की इस पहल ने कोरोना वारियर्स को जोश से लबरेज़ कर दिया है। कोरोना वारियर्स का कहना है इस तरह से सम्मान सिर्फ सेना ही कर सकती है। आज हम खुद को भी सेना की तरह जोश से भरा महसूस कर रहे है और उनकी इस पहल के लिए हम उन्हें दिल से सलाम करते है।

 

 

लखनऊ: लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) में भी आज भारतीय वायु सेना द्वारा (Indian Air Force) कोरोना संक्रमण कोविड-19 से जंग लड़ रहे योद्धाओं को सम्मान दिया गया। कोरोना वायरस महामारी (Corona virus Pandemic) में जान की परवाह किए बगैर दिन-रात सेवा में लगे डाक्टर्स, नर्स, पुलिसकर्मियों के उत्साह और सम्मान के लिए भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) द्वारा आज फ्लाई पास्ट किया गया। इसके तहत लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) के कोरोना योद्धाओं पर फूलों की बारिश की गई। कोरोना वायरस से जंग लड़ने वाले इन योद्धाओं को सेना के जवानों ने इस तरह से सलामी दी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.