NCB: ड्रग केस में एक और अभिनेता गिरफ्तार, कोर्ट में आज है पेशी

ncb

मुंबई: अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले एक्टर एज़ाज़ खान आज एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। एज़ाज़ खान को ड्रग्स केस (Durg Case) में एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज को कल सुबह मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) से हिरासत में लिया गया था। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद से ही एक्टर एजाज खान का नाम सामने आया था। ड्रग पेडलर से हुई लंबी पूछताछ के बाद आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने एज़ाज़ को गिरफ्तार कर लिया है। एजाज खान को आज मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां NCB उसकी रिमांड लेने की कोशिश करेगी। कोर्ट में पेशी से पहले एनसीबी एक्टर को मेडिकल जांच के लिए लेकर पहुंचीं।

http://narcoticsindia.nic.in/

आपको बता दे एक्टर एजाज खान का नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ में सामने आया था, जिन्हें पिछले शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था। दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में अभिनेता एजाज खान भी शामिल है, जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है।
सुशांत सुसडे केस के बाद से एनसीबी (NCB) लगातार ड्रग्स केस में तफ्तीश करती आ रही है इस तफ्तीश में जिसमे उसके हाथ बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आये है।

यह भी पढ़े: http://1 अप्रैल से इस राज्य में आने वाले लोगो को अब साथ लानी होगी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट