कोविड वैक्सीन लगवा चुके लोगों को Indigo Airlines में मिलेगी 10 फीसदी की छूट: जल्द करे बुकिंग

Indigo Airlines
 

दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर का असर अब धीर-धीरे कम हो रहा है जिससे विमान यात्रियों की संख्या में भी इजाफा देखा जा सकता है। ऐसे में अलग- अलग विमानन कंपनियों द्वारा यात्रियों के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में इंडिगो एयरलाइंस Indigo Airlines ने भी सोमवार को एक नया ऑफर पेश किया। कंपनी की ओर से इस छूट पैकेज का नाम वैक्सीफेयर दिया गया है।

इसके तहत  कोविड वैक्सीन लगवा चुके लोगों को घरेलू विमान यात्रा के लिए टिकट बुकिंग 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि वैक्सीफेयर ऑफर के टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है। एक अगस्त से या उसके बाद विमान यात्रा करने वाले लोग इसका लाभ उठा सकते हैं। टिकट बुकिंग के समय ही वैक्सीनेटेड का विकल्प चुनना होगा। यात्रा के समय वैक्सीन लगवाने का सर्टिफिकेट एयरलाइंस Indigo Airlines के चेक इन काउंटर पर दिखाना होगा। उसके बाद ही बोर्डिंग पास दिया जाएगा। अगर यात्री द्वारा ऐसा नहीं किया जायेगा तो चेक इन काउंटर पर 10 प्रतिशत ऑफर के तहत छोड़ा गया चार्ज लेने के बाद ही यात्रा करने दिया जायेगा।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Tokyo Olympics: उद्घाटन समारोह में भारत के ध्वजवाहक होंगे मैरी कॉम और मनप्रीत सिंह