PM मोदी और अमित शाह ने नासिक हादसे पर जताया शोक

pm
 

देहरादून:  नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक रिसाव की वजह से एक गंभार हादसा हो गया। ऑक्सीजन के रिसाव की वजह से अस्पताल में आग लग गई। इस हादसे में अब तक 22 मरीजों की मौत हो गई है। जिसके बाद हड़कंप मच गया। जिस वक्त ये घटना हुई, तब अस्पताल में 171 मरीज थे। हादसे पर प्रधानमंत्री PM नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है।

पीएम PM मोदी ने हादसे पर शोक प्रकट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, हादसा दिल दहला देने वाला है। हादसे में होने वाले जानमाल के नुकसान से मन खिन्न हो गया है। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना मैं अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं। वहीं इस हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी दुख व्यक्त किया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हादसे पर शोक जताते हुए कहा कि इस हादसे पर जान और माल का बड़ा नुकसान हुआ है। अमित शाह ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए ट्विटर पर लिखा है, दुर्घटना की खबर सुनकर मैं बहुत ही व्यथित हो गया हूं। मैं इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।