West Bengal: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे यूपी के सीएम योगी ने कहा ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं

WEST-BENGAL

बंगाल: पश्चिम बंगाल West Bengal में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। स्टार प्रचारक के रूप में बंगाल पहुंचे यूपी के सीएम योगी अपने तेवर में है। हुगली में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं, नंदीग्राम में चुनाव के दिन वो एक ही बूथ पर दो घंटे बैठी रहीं। एक मुख्यमंत्री पद की दावेदार और मौजूदा मुख्यमंत्री एक बूथ पर दो घंटे बैठे इसका मतलब है उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली मुख्यमंत्री योगी ने यह भी कहा की प्रशासन ने इस मैदान की अनुमति नहीं दी।

यहां से 10 किलोमीटर दूर हमारा हेलीपैड बनाया गया। TMC ने मैदान और हेलीपैड बंधक बना दिया। इनकी बंधक बनाने की जो प्रवृत्ति है 2 मई के बाद उन सब की वसूली हो जाएगी। सीएम योगी ने गंगारामपुर इलाके में रोड शो किया। उनके रोड शो में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला। ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच तंग गलियों से गुजर रहे रोड शो को देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। सीएम योगी पश्चिम बंगाल West Bengal की अलग-अलग जगहों पर बीजेपी उम्मीदवारों के लिए रोड शो (Yogi Road Show For BJP Candidate) कर रहे हैं ।

 

यह भी पढ़े: http://CM तीरथ सिंह रावत ने लगाई वन विभाग के सभी अधिकारियों के अवकाश पर रोक