कांग्रेस को लग सकता है झटका: BJP में शामिल हो सकते हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद

BJP

दिल्ली: सांसद अनिल बलूनी ने एक ट्विट (Tweet) किया, इससे कांग्रेस की हवाइयां उड़नी स्वाभाविक है।भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार दोपहर एक बजे के लिए सभी को सस्पेंस में डाल दिया है। तो वही अब कयास लगाए जा रहे है की कांग्रेस के कद्दावर नेता जितिन प्रसाद कांग्रेस को बाय बाय कह सकते हैं। आज दोपहर एक बजे भाजपा मुख्यालय 6ए डीडीयू मार्ग, नई दिल्ली में वे पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे।कांग्रेस के कद्दावर नेता जितिन प्रसाद ने कांग्रेस को बाय बाय कह सकते हैं। आज दोपहर एक बजे भाजपा मुख्यालय 6ए डीडीयू मार्ग, नई दिल्ली में वे पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे। कांग्रेस नेता के पार्टी में शामिल होने को लेकर दोपहर ही राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने ट्विट कर जानकारी दी थी, लेकिन उन्होंने ये खुलासा नहीं किया था कि कौन नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा था कि बुधवार की दोपहर एक कांग्रेस के कद्दावर नेता भाजपा में शामिल होंगे। अब सूत्रों से जो खबर आ रही है, उससे उनका नाम ही सामने आ रहा है। वे राहुल गांधी के काफी करीबी थे। काफी दिनों से वे कांग्रेस से खफा चल रहे थे। आज वह केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे।

अगले साल जनवरी माह में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें यूपी और उत्तराखंड राज्य भी हैं। इसे लेकर अब भाजपा (BJP) चुनाव मैदान में कूदने की रणनीति बना रही है। साथ ही लोगों के बीच जाने के कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय नेता प्रदेशों के वरिष्ठ नेता, विधायकों और सांसदों के साथ बार बार वर्चुअली जुड़कर दिशा निर्देश दे रहे हैं। इसी के तहत अब दूसरे दलों से उठापटक की राजनीति भी शुरू हो चुकी है।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े:   http://सांसद अनिल बलूनी के Tweet ने मचाई सनसनी, आज बीजेपी में कौन हो रहा है शामिल