नवजोत सिंह सिद्धू का पंजाब कांग्रेस की तरफ इशारा, बोले: आज के समय में षड्यंत्र काम करते हैं

नवजोत सिंह सिद्धू ने जब से अमरिंदर सिंह सरकार से इस्तीफा दिया हैं, कांग्रेस उनसे बातचीत करने की कोशिश कर रही है। सिद्धू के राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ अच्छे संबंध हैं।

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कुछ दिन पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की थी। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों के बीच खाई पट गई है, लेकिन बुधवार को सिद्धू के कुछ ट्वीट्स से कांग्रेस की गुटबाजी फिर सतह पर आ गई है। इससे साफ़ हो गया कि पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

24 घंटे में नवजोत सिंह सिद्धू ने दो ट्वीट किए है, जिसने पंजाब कांग्रेस के भीतर सब कुछ ठीक ना चलने की ओर इशारा किया है। मंगलवार को सिद्धू ने लिखा, ‘अर्जुन, भीम, युधिष्ठिर सारे समा गए इतिहास में । पर शकुनि के “ पासे “ अब भी हैं सियासी लोगों के हाथ में !! दांव खेला है पंजाब में …..!!!’

इसके बाद बुधवार सुबह सिद्धू ने लिखा- ‘एक समय था जब मंत्र काम करते थे , उसके बाद एक समय आया जिसमें तंत्र काम करते थे , फिर समय आया जिसमें यंत्र काम करते थे। आज के समय में षड्यंत्र काम करते हैं।’

नवजोत सिंह सिद्धू जब से कैप्टिन सरकार से बाहर हुए हैं, कांग्रेस उनसे बातचीत करने की कोशिश कर रही है। सिद्धू के राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ अच्छे संबंध हैं। जो उनको मजबूती देती है। इन सब के अलावा उन्हें एक प्रखर प्रचारक के रूप में जाना जाता है, जो पार्टी की मदद कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: Breaking: राजधानी देहरादून का लक्ष्मण चौक के पास का इलाका कन्टेनमेंट जोन घोषित