उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति चिंताजनक, सीएम का बयान हास्यास्पद: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले रोज़ाना बढ़ रहे है। गोरखपुर में 300 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर रोज प्रदेश में डेढ़ लाख से अधिक टेस्ट हो रहे हैं, जिसके कारण कोरोना को जल्दी पकड़ में लाया जा रहा है। 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले रोज़ाना बढ़ रहे है। ऐसे में आज आये सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करके यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी के सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है। यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं, लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं। अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं, सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है।

 

दरअसल आज गोरखपुर में 300 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हर रोज प्रदेश में डेढ़ लाख से अधिक टेस्ट हो रहे हैं, जिसके कारण कोरोना को जल्दी पकड़ में लाया जा रहा है।

https://www.newstrendz.co.in/tech/vodafone-idea-now-v-with-new-brand-and-new-logo/

वही इससे पहले यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि 6777 नए मामलों के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है। राज्य में इलाज के बाद ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है। प्रसाद ने बताया कि अभी तक डिस्चार्ज किए गए लोगों की संख्या 2 लाख 738 हो गई है।

यह भी पढ़े: http://केंद्र सरकार ने दी कंगना रनौत को ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा, अभिनेत्री ने जताया गृह मंत्री का आभार