Tokyo Olympics पर मंडराया कोरोना का खतरा, आयोजनकर्ताओं ने की पुष्टि

Tokyo Olympics
 

दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के आयोजन पर लगातार संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच टोक्यो ओलंपिक आयोजनकर्ताओं ने पुष्टि की है कि खेल गांव परिसर में कोरोना संक्रमित का एक मामला सामने आया है। खेलों के महाकुंभ की शुरुआत 23 जुलाई से होनी है। खेल गांव में कोरोना का मामला आने पर ओलंपिक के आयोजन पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि कोविड-19 वैश्वविक महामारी के देखते हुए टोक्यो में 6 हफ्ते का कोरोना आपातकाल लागू है। पिछले कुछ दिनों में अगर देखा जाए तो टोक्यो में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

जापान सरकार ने टोक्यो (Tokyo Olympics) में कोरोना का असर ज्यादा न हो उसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए हैं। लेकिन इसके बावजूद राजधानी में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। जो चिंता विषय है। इसी हफ्ते टोक्यो में बीते छह महीने में सबसे ज्यादा कोरोना को मामले आए थे। इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए कई देशों ने अपने एथलीटों को टोक्यो भेजने से इनकार कर दिया था।

 

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 39 नए संक्रमित ,एक की मौत, 698 हुए एक्टिव केस