Reliance Jio का नया वर्क फ्रॉम होम ऑफर: 999 रुपए में 252 GB डाटा

दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। लॉक डाउन के चलते घर से काम करने वालों के लिए (Work from Home) रिलायंस जियो ने 999 रुपए वाला एक तिमाही प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 3 GB डाटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इस प्लान में यूजर्स डाटा खत्म होने की समस्या के बिना आराम से अपने ऑफिस का काम कर सकते हैं। इससे पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले दिनों ही ग्राहकों के लिए 2,399 रुपए वाला एक वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था। जिसमे यूज़र को 365 दिन की वैद्यता के साथ रोजाना 2 GB डाटा मिलता है।

999 रुपये वाले प्लान के बे​निफिट्स

Reliance Jio के 999 रुपए वाले प्लान को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 252 GB डाटा मिलेगा। इस हिसाब से प्रतिदिन 3 GB डाटा की सुविधा मिलेगी। यह उन ग्राहकों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है जो घर से काम कर रहे हैं।

प्लान डिटेल्स

999 रुपए वाले ​प्लान में ग्राहकों को Jio से Jio नंबर और लैंडलाइन के लिए फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट मिलेंगे। वहीं 100 एसएमएस रोज मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी।

जियो के अन्य वर्क फ्रॉम होम प्लान

कुछ दिन पहले ही रिलायंस जियो ने 365 दिन की वैलिडिटी की साथ एक नया वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था। इस प्लान की कीमत 2,399 रुपए है। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2 GB डाटा की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है। इससे पहले 2,121 रुपए वाला वर्क फ्रॉम प्लान पेश किया गया था। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5 GB डाटा मुहैया कराया जा रहा है।

यह भी पड़े: http://Instagram लाया नया फीचर्स, लगेगी साइबर बुलिंग पर रोक, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.