IIT Roorkee में 90 स्टूडेट्स हुए कोरोना संक्रमित, कोविड केयर सेंटर में बदला गया एक हॉस्टल

IIT-ROORKEE

देहरादून: कोरोना की नज़र से सुरक्षित मानेजाने वाले उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।IIT Roorkee में स्टूडेंट्स में तेजी के साथ संक्रमण फैल रहा है। IIT रुड़की में अब कोरोना संक्रमित छात्रों की संख्या 90 तक पहुंच गई है। कॉलेज के मीडिया सेल प्रभारी सोनिका श्रीवास्तव ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब तक 90 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। गुरुवार तक 80 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

 

 

IIT प्रशासन ने गुरुवार को ही 5 हॉस्टलों को सील करके इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया था।आईआईटी रूड़की प्रशासन ने 1 हॉस्टल को कोविड केयर सेंटर  में बदल दिया. छात्रों को उनके कमरों में ही खुद को आइसोलेट करने के लिए निर्देश दिए थे। गुरुवार को राज्य में 787 नए मरीज सामने आए थे, वहीं 3 मरीजों की मौत हो गई थी।

अब IIT Roorkee कोरोना का नया हॉट स्पॉट बना हुआ है। यहां लगातार छात्रों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है। उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। देहरादून के फेमस दून स्कूल में स्टूडेंट्स और टीचर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यहां 5 टीचरों सहित 12 छात्र कोरोना संक्रमित निकले हैं। सभी छात्र 9वी क्लास के बताए जा रहे हैं। छात्रों और टीचरों के पॉजिटिव आने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है। प्रशास अब संक्रमित हुए छात्रों और टीचरों के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री निकालनें में जुट गया है।

 

यह भी पढ़े: http://Ahmedabad के अंकुर इंटरनेशनल स्कूल में लगी भीषण आग, 4 स्टूडेंट्स ने पानी की टंकी पर चढ़कर बचाई जान