बिजली बिलों से परेशान उपभोक्ताओं की समस्याओं को लेकर AAP चलाएगी प्रदेश भर में अभियान

AAP
 

देहरादून: आम आदमी पार्टी AAP प्रदेश के सभी ज्वलंत मुद्दों को लेकर समय समय पर प्रदर्शन के जरिए विरोध करती रही है । अब आप प्रदेश में बिजली के बढ़े दामों और उपभोक्ताओं के अनाप शनाप बिलों को लेकर मुखर हो गई है। आज आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने आप कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर उर्जा प्रदेश के नाम पर लोगों को छलने का आरोप लगाया है।उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार उर्जा प्रदेश का दम भरती है ,लेकिन राज्य सरकार की करस्तानी देखिए कि ,लोगों के घरों में बिजली तो आ नही रही लेकिन बिजली के बढे हुए बिल जरुर समय पर पहुंच जाते हैं। उन्होंने कहा कि ये हाल उस उर्जा प्रदेश का है जो कई राज्यों को तो बिजली सप्लाई करता है ,लेकिन अपने ही प्रदेश की जनता को अंधेरे में रखा है यानी दिया तले अंधेरा वाली कहावत चरितार्थ हो रही है । आप प्रवक्ता ने कहा, सरकार पूरी तरह से बिजली की पूर्ति उपभोक्ताओं तक नहीं कर पा रही है लेकिन बिजली के बढे दाम और अनाप शनाप बिल भेजकर उपभोक्ताओं को परेशान करने का काम जरूर कर रही है । जिसके लिए आप कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कल 7 जुलाई से 11 जुलाई तक विरोध स्वरूप अपना प्रदर्शन करेंगे ताकि उत्तराखंड की जनता को उनका हक मिल सके और बिजली बिलों को लेकर उपभोक्ताओं को परेशान न होना पड़े।

आप AAP प्रवक्ता ने कहा, बीते वर्ष से पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है और हजारों लोग इससे जहां एक ओर हताहत हुए तो कई लोगों का रोजगार कोरोना महामारी ने छीन लिया। जिस कारण लोगों की आर्थिकी पर इसका गहरा असर पडा है लेकिन राज्य सरकार इसके बावजूद भी उपभोक्ताओं,व्यापारियों या समाज के सभी वर्गों को बिजली बिलों में छूट देने के बजाय बिजली के दाम भी बढ़ा दिए और अब उपभोक्ताओं पर अनाप शनाप बिल भेजकर अतिरिक्त बोझ डालने का काम कर रही है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: PM मोदी कैबिनेट का विस्तार: दिल्ली बुलाये गए नेता, महाकाल के दरबार पहुंचे सिंधिया