Accident: दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आ रहे थे 4 दोस्त, भीषण हादसे में चारों की मौत

accident
 

देहरादून:  उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नैनीताल घूमने जा रहे पर्यटकों की कार रामपुर में दुर्घटनाग्रस्त (Accident) होकर नाले में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में चार युवकों की मौत की खबर है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से राजेंद्र कुमार अपने दोस्तों मनोज सोनू और दीपक के साथ इकोस्पोर्ट्स गाड़ी से नैनीताल घूमने जा रहे थे। रविवार की सुबह करीब 4:00 बजे रामपुर पर नैनीताल रोड स्थित पहाड़ी गेट के पास उनकी कार नाले में जा गिरी।

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की। पुलिस ने क्रेन की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया और सभी को नाले से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक चारों लोग दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इसके अलावा परिजनों को सूचना दे दी गई है। Accident पुलिस के अनुसार दुर्घटना के स्पष्ट कारण का अभी पता नहीं चला है लेकिन तेज रफ्तार और नींद इसकी वजह हो सकती है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। दूसरी ओर घटना के बाद चारों के पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 82 मामले, 2 मरीजो की मौत