Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

accident
 

ऋषिकेश: नगर निगम मुख्य गेट के समीप हरिद्वार रोड पर शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर (Accident)से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नगर निगम हरिद्वार रोड के बाहर अस्थाई सब्जी मंडी संचालित होती है। यहां शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे एक युवक ऋषिकेश से हरिद्वार की ओर जा रहा था। पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी। ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भाग गया। मौके पर मौजूद नागरिकों ने सड़क पर गिरे युवक को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

वहीं, फरार ट्रक चालक को पुलिस की चीता टीम ने डिग्री कॉलेज के समीप कृषि मंडी गेट के पास पकड़ लिया। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के बाद आइडीपीएल पुलिस चौकी पहुंचा दिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उसकी उम्र करीब 28 वर्ष है। स्कूटी के नंबर के आधार पर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। accident स्कूटी के नंबर की जांच के बाद पता चला है कि इसमें पता प्रेम नगर देहरादून रजिस्टर्ड है। मृतक की पहचान के लिए थाना प्रेमनगर पुलिस को भी सूचित किया गया है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े: http://Uttarakhand: तीरथ कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर