लेखा लिपिक परीक्षा हो ऑफलाइन, पहले हुई परीक्षा से अभ्यर्थी असंतुष्ट: AAP

AAP
 

देहरादून: यूपीएससी द्वारा लेखा लिपिक परीक्षा को ऑनलाइन कराने से नाराज अभ्यर्थियों ने आज आप (AAP) प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत के नेतृत्व में यूपीएससी सचिव को एक ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन देने आए छात्रों की मानें तो लेखा लिपिक परीक्षा का जो परिणाम आयोग द्वारा जारी किया गया है ,उससे तमाम अभ्यर्थियों में नाराजगी है। ये परीक्षा ऑनलाइन कराई गई और कई चरणों में की गई जिससे समस्त अभ्यर्थी असंतुष्ट हैं।

आप (AAP) उपाध्यक्ष ने बताया कि आज सभी अभ्यर्थियों से उन्होंने मुलाकात की और उनके साथ सचिव यूपीएससी को एक ज्ञापन प्रेषित किया गया। उन्होंने कहा कि आयोग द्वारा जारी परीक्षा परिणाम में बहुत विसंगतियां देखने को मिल रही है और जो योग्य अभ्यर्थी अच्छे अंक पाने के काबिल थे ,उन्हें भी ठीक से अंक नहीं दिए गए हैं ,जिससे सभी में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि अब जो परीक्षा यूपीएससी इसी संदर्भ में कराने जा रहा है उसे वो आफलाईन और एक ही शिफ्ट में कराए ,ताकि किसी भी परीक्षार्थी के साथ अन्याय ना हो सके।

आप उपाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है और पूरे भारत में हमारा राज्य इस मामले में पहले नंबर पर है जो वाकई शर्मनाक है और अगर ऐसे में कोई परीक्षा सही तरीके से आयोजित नहीं होती तो परीक्षार्थियों का मनोबल टूटता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि यूपीएससी इस मामले की गंभीरता का संज्ञान लेते हुए भविष्य में सभी अभ्यर्थियों की मांग पर विचार करेगा।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  Weather Alert: उत्तराखंड के 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 250 से ज्यादा सड़कें बंद