विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने नेपाली फार्म तिराहे के पास टोल प्लाजा बनाए जाने को लेकर आपत्ति जताई

 

देहरादून: ऋषिकेश- हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फार्म तिराहे के पास टोल प्लाजा बनाए जाने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने यहां प्रस्तावित टोल प्लाजा को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए नाराजगी व्यक्त की।

शुक्रवार को वीरभद्र मार्ग स्थित कैंप कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के क्षेत्रीय अधिकारी सीके सिन्हा व परियोजना निदेशक पंकज मोर्या के साथ बैठक की। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि जनता के ऊपर बेवजह टैक्स का भार न सौंपा जाए। उन्होंने कहा कि इस टोल प्लाजा के बनने से जहां नागरिकों पर अनावश्यक आर्थिक बोझ पड़ेगा, वहीं समय की बर्बादी भी होगी। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि नेपाली फॉर्म के पास किसी भी हालत में टोल प्लाजा नहीं बनना चाहिए। इसके लिए वह पुन: मुख्यमंत्री से भी वार्ता करेंगे। उन्होंने पुन: लोक निर्माण विभाग के सचिव आरके सुधांशु से भी दूरभाष पर वार्ता की और निर्देश दिया है कि इसका शीघ्र समाधान निकाला जाए। अग्रवाल ने एनएचएआई के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि एक ही प्रोजेक्ट में दो जगह टोल प्लाजा लगाना न्यायोचित नहीं है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े; http://DGP अशोक कुमार ने किया SDRF वाहिनी का निरीक्षण, सैनिकों का किया उत्साहवर्धन