Sachin Pilot का बड़ा बयान, कहा बीजेपी के राज में पेट्रोल डीजल देशी घी से ज्यादा मंहगा हुआ

Sachin Pilot
 

देहरादून: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) उत्तराखंड कांग्रेस में जोश भरने के लिए शुक्रवार को देहरादून पहुंचे हैं। देहरादून में आयोजित प्रेस वार्ता में सचिन पायलट ने उत्तराखंड सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बढ़ती महंगाई से परेशान है। कहा कि आज पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी त्रस्त है। इनकी कीमतें कम करना केंद्र सरकार के हाथ में है। जिसके लिए कांग्रेस पूरे देश में महंगाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही है।

सचिन पायलट (Sachin Pilot) का बड़ा बयान, कहा बीजेपी के राज में पेट्रोल डीजल देशी घी से ज्यादा मंहगा हुआ, ज्यादातर राज्यो में पेट्रोल की कीमत 100 पर पहुंची,उन्होंने कहा 6 माह के भीतर 66 बार बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा 7 सालों में 23 करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे आये है इसका ज़िम्मेदार कौन है। उन्होंने कहा भारत सरकार ने पेट्रोल पर प्रति लीटर 33 रु सेस लगाया है, डीजल पर 32 रु सेस है। रसोई गैस के मामले में मोदी सरकार ने देश भर की महिलाओं की रसोई पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है। इसका जवाब आने वाले चुनाव में देश की जनता भाजपा को देगी।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: CM पुष्कर सिंह धामी ने किया वृक्षारोपण, कहा- हरेला उत्तराखंड का महत्वपूर्ण लोक पर्व है