BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, चुनाव को लेकर होगा मंथन

 

देहरादूनआज देहरादून स्थित भाजपा BJP प्रदेश कार्यालय में कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गयी है। इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम मौजूद हैं। साथ ही तमाम पार्टी पदाधिकारी और मंत्री भी मौजूद हैं। बता दें कि दिवंगत इस बैठक में विधायकों के लिए शोक प्रस्ताव भी आएगा। कार्यसमिति में भाजपा के संगठनात्मक 14 जिलों से सभी जिलाध्यक्ष जुड़ेंगे। साथ ही इस बैठक में आगामी चुनावों को लेकर मंथन भी होगा।

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक के मुताबिक, कार्यसमिति में सेवा ही संगठन अभियान को जारी रखने के साथ ही चुनावी रणनीति पर भी मंथन होगा। उन्होंने माना कि अब BJP पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है। कार्यसमिति में अगले दो महीनों के दौरान होने वाले कार्यक्रमों को तय किया जाएगा। बैठक में पार्टी के पूर्व में आयोजित कार्यक्रमों की समीक्षा की जाएगी। इस दौरान उनका व प्रदेश प्रभारी का भाषण भी होगा। कुल चार सत्रों में मंथन के बीच बैठक संपन्न होगी।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://उत्तराखंड में एक हफ्ते और बढ़ाया जा सकता है Corona Curfew: मंत्री सुबोध उनियाल ने बुलाई बैठक