ग्रामीण क्षेत्रों के लिए राहत सामाग्री के 11 वाहनों को CM ने हरी झण्डी दिखा रवाना किया

CM
 

देहरादून: ‘‘सेवा ही संगठन’’ कार्यक्रम के तहत सोमवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों हेतु कोविड राहत सामाग्री पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री CM पुष्कर सिंह धामी ने राहत समाग्री ले जा रहे 10 वाहनों को फ्लैग ऑफ कर रवाना किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कैम्प कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री ने मसूरी क्षेत्र के लगभग 1500 जरूरतमंद परिवारों के लिए सूखे राशन की किट भिजवाई।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि सरकार व शासन समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। विकास एक निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। हमारा प्रयास होगा कि राज्य के सीमित संसाधनों के दृष्टिगत नागरिकों की आवश्यकताओं के अनुरूप विकास कार्यों की गति का तालमेल बैठाया जाए। इस हेतु हमारी सरकार को सभी के सहयोग की आवश्यकता होगी। उन्होंने विश्वास जताया कि हम सभी मिलकर एक बेहतर उत्तराखण्ड की नींव रखेंगे।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि पूरे राज्य में युवा एवं जोशीले मुख्यमंत्री CM की ऊर्जा संचारित हो रही है। कोविड महामारी के कठिन समय में हम सभी का दायित्व है कि हम जरूतरमंदों को क्षमता भर सहयोग हेतु आगे आएं। मुझे खुशी है कि विभिन्न समाजिक संस्थाओं तथा संगठनों द्वारा मदद के हाथ बढ़ाए जा रहे हैं। जिसका परिणाम है कि आज मुख्यमंत्री महोदय द्वारा क्षेत्र के 1500 परिवारों हेतु राशन किट भिजवाई गई हैं। मुझे उम्मीद है कि हम सब मिल कर कोविड महामारी के दुष्परिणामों से भी लड़ेेंगे और एक सशक्त राज्य का निमार्ण करेंगे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Uttarakhand: CM बदलते ही ब्यूरोक्रेसी में फेरबदल हुआ शुरू, आईएएस सुखबीर संधु बने मुख्यसचिव