गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम तीरथ

 

देहरादून: सीएम तीरथ ने दिल्ली प्रवास के दौरान पीएम मोदी के बाद माननीय गृह मंत्री Amit Shah जी से भेंट कर राज्य से सम्बंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की। सीएम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है । चाहे कोविड प्रबंधन हो या राज्य में आई कोई आपदा अथवा वनों में लगी आग, हर बार हमें गृह मंत्रालय का त्वरित सहयोग मिला है। गृह मंत्रालय की ओर से NDRF की टीम व आवश्यकतानुसार चॉपर तत्काल उपलब्ध करवाए गए। उसके लिए मैंने समस्त देवभूमि वासियों की ओर से माननीय गृह मंत्री जी का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया।
बॉर्डर इनर लाइन व अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी गृहमंत्री जी से सार्थक चर्चा हुई। गृह मंत्री जी ने सभी प्रकार के सहयोग के लिए आश्वस्त किया है व भविष्य में भी किसी आपदा की स्थिति में तत्काल सहायता का भरोसा दिया है। हमें विश्वास है कि उनका मार्गदर्शन और सहयोग हमें सदा ऐसे ही मिलता रहेगा।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े:  http://लगातार उत्तराखंड मदद पहुंचा रहे है सांसद अनिल बलूनी: राज्य सरकार को सौंपी मेडिकल उपकरणों की बड़ी खेप