CM TSR: कोविड के नियमों का सख्ती से कराया जाये पालन, उल्लंघन करने पर हो चालान

CM TSR

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM TSR) ने सभी जिलाधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को कोविड-19 से बचाव के लिये मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिंग तथा समस्त नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। इसमें किसी तरह की रियायत न बरती जाए। प्रमुख बाजारों और भीड़ भाङ वाले स्थलों एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किये जाएं। समस्त उपजिलाधिकारी एवं सर्कल ऑफ़िसर इसकी स्वयं माॅनिटरिंग करें।

मुख्यमंत्री (CM TSR) ने कहा कि निरंतर बढ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए लिये जरूरी है कि कोविड गाइडलाइन का अनुपालन हर व्यक्ति द्वारा किया जाए। जो भी व्यक्ति इसका उल्लंघन करे, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। बिना मास्क के नजर आने या सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर तुरंत चालान किया जाए। बाजारों व दुकानों पर भी लोग दो गज की दूरी बनाए रखें। इसके लिये दुकानदारों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को प्रेरित किया जाए। एक बार फिर से व्यापक जनजागरूकता अभियान चलाए जाएं। लोगों को ‘दवाई भी और कङाई भी’ के लिए प्रेरित किया जाए।

यह भी पढ़े: http://Uttarakhand: दो दिन में ही समाप्त हो गया ऐतिहासिक झंडा जी मेला, श्रद्धालुओं से प्रशासन ने की वापस जाने की अपील