Uttarakhand: 10 जुलाई को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी Congress

congress
 

देहरादून:  प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में दिनांक 10 जुलाई 2021 को बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं, किसानों की समस्याओं तथा हरिद्वार कुम्भ में हुए आर.टी.पी.सी.आर. टेस्ट महा घोटाले के मुद्दे को लेकर के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  प्रीतम सिंह के नेतृत्व में आयोजित किये जाने वाले ’मुख्यमंत्री आवास कूच’ कार्यक्रम की तैयारी हेतु देहरादून महानगर कांग्रेस की बैठक महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद वर्मा की अध्यक्षता में प्रेमनगर विंग न0-6 में आयोजित की गई। बैठक में प्रदेशभर से आने वाले कांग्रेसजनों की व्यवस्था एवं कार्यक्रम की तैयारी पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद वर्मा ने कहा कि प्रदेष में व्याप्त बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं के साथ हो रही बलात्कार की घटनाओं, किसानों की समस्याओं तथा हरिद्वार कुम्भ में हुए आर.टी.पी.सी.आर. टेस्ट महा घोटाले के मुद्दे की लडाई लडती आ रही है इसी के तहत 10 जुलाई 2021 को प्रातः 11ः00 बजे प्रदेश कांग्रेस (Congress) कमेटी कार्यालय, राजीव भवन से मुख्यमंत्री आवास कूच किया जायेगा। बैठक में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास कूच अभूतपूर्व होगा तथा यह भाजपा सरकार के ताबूत में अंतिम कील होगी।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: केदारनाथ का भ्रमण कर स्थलीय निरीक्षण करेंगे CM पुष्कर सिंह धामी