उत्तराखंड में एक हफ्ता और बढ़ेगा Corona Curfew, इस बार मिल सकती ये छूट

covid curfew
 

देहरादून: प्रदेश में अब कोरोना का कहर कम हो रहा है। नए का आंकड़ा हर रोज कम हो रहा है। वहीं एक्टिव केस की संख्या में भी कमी आ रही है। प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए 15 जून सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू है। अब ऐसी खबर है कि तीरथ सरकार प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू (Coron Curfew) को एक हफ्ते और बढ़ा सकती है। प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का कहना है कि हालात को देखते हुए सरकार भविष्य के लिए फैसला करेगी।

सरकार ने कोरोना कर्फ्यू में राहत दी है। कोरोना कर्फ्यू में मिलने वाली छूट के दिनों पर भी सरकार की नजरे हैं और पूरा ब्योरा अधिकारियों के पास पहुंच रहा है। छूट के दिन बाजार की स्थिति कुछ खास नजर नहीं आ रही है। कोरोना के बचाव हेतु जो नियम बनाए गए हैं उनका पालन नहीं हो रहा है।

सरकार कोरोना कर्फ्यू को 22 जून तक बढ़ा सकती है। कहा जा रहा है कि सरकार हफ्ते में तीन दिन बाजार खुलने के फैसले को जारी रखेगी। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि टाइमिंग भी कुछ फर्क हो सकता है। जहां उत्तराखंड की जनता और व्यापारियों को अनलॉक का इंतज़ार है तो वही दूसरी तरफ एक बार फिर से कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को सरकार एक सप्ताह बढ़ा सकती है लेकिन इस बार कर्फ्यू में छूट का दायरा बढ़ने पर भी विचार कर रही है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ