Corona Update: परिवार के चार लोगों को हुआ कोरोना तो सदमे में गई शिक्षक की जान

CORONA UPDATE

देहरादून: पत्नी, बेटी समेत परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव Corona Update आने से सदमे में आये शिक्षक की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शिक्षक डिप्रेशन में आ गये थे। हालांकि, शिक्षक जांच में खुद नेगेटिव आए थे।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला आवास विकास निवासी विभव कुमार श्रीवास्तव (52) काशीपुर के उदयराज हिंदू इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता थे। बताया जा रहा है कि वह बीते दिनों पत्नी और बेटी को लेने फैजाबाद गये थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने साथ पत्नी-बेटी, भाई-भतीजी की कोरोना जांच कराई थी। 15 अप्रैल को आई रिपोर्ट में शिक्षक को छोड़कर बाकी सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

बताया जा रहा है कि परिवार के चार सदस्यों को कोरोना से वह डिप्रेशन में चले गये। तबीयत बिगड़ने पर 15 अप्रैल को ही उन्हें रामनगर रोड के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से शिक्षक के कहने पर उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि शिक्षक का ऑक्सीजन लेवल कम पाया गया था। विद्यालय के शिक्षकों ने बताया कि विभव के पिता रेलवे से सेवानिवृत हुए थे। परिवार की जिम्मेदारी शिक्षक पर ही थी। साथी शिक्षकों का कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों के संक्रमित Corona Update आने से वह काफी परेशान थे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://Uttarakhand: चारधाम यात्रा से पहले श्रद्धालुओं को कराने होंगे तीन-तीन टेस्ट