Corona Virus: उत्तराखंड में बढ़ी कोरोना पॉजिटिव की संख्या, आकड़ा पहुंचा 1199 पर

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के पॉजिटिव केस की संख्या में लगातर इज़ाफ़ा हो रहा है। यहां कोरोना मरीज़ों का आकड़ा दुगनी रफ़्तार से बढ़ रहा है। खास कर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अन्य जिलों के मुक़ाबले सबसे ज़्यादा है। उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना के पॉजिटिव केस ने प्रशासन के हाथ पाव फुला दिए है। आज स्वास्थ विभाग द्वारा जारी किये गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उत्तराखंड में आज मिले कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 46 है। इसके साथ स्वस्थ हो चुके लोगो की संख्या 309 हो गयी है। इसके साथ ही आज कोरोना संक्रमित एक 73 साल के व्यक्ति की अल्मोड़ा में मौत हो गयी है। जिसके बाद यहां अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 हो गयी है।

https://www.newstrendz.co.in/national-international/rbi-governor-shaktikant-das-corona-virus-lockdown-aam-janta-emi-relaxtion/

एक तरफ कोरोना संक्रमण ने उत्तराखंड के सभी जिलों को अपनी चपेट में लेते हुए संक्रमण का प्रसार तेज़ कर दिया है तो वही उत्तराखंड के CM भी कोरोना के खिलाफ एक्शन मोड पर है। बीते दिन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये जारी किये गए आदेश में राजधानी देहरादून की बाज़ारों को शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से बंद रखने के निर्देश है। इन दो दिनों में राजधानी देहरादून को पूरी तरह से सेनेटाइज़ किया जायेगा ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ा जा सके। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने राजधानी देहरादून में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलो को ले कर एक उच्चस्तरीय मीटिंग भी बुलाई है।

अब देखना यह है की कोरोना के खिलाफ सरकार का ये कदम कितना कारगर साबित होता है।

यह भी पढ़े: http://Kerala: गर्भवती हथिनी को विस्फोटक भरा फल खिलाने के मामले में एक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.