Corona Virus: देहरादून में अब शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे बाजार

lockdown

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अब सातों दिन खुलेंगे बाजार। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज निर्देश दिए हैं कि देहरादून में अगले शनिवार और रविवार से बाजार बंद नहीं किये जायेंगे। मुख्यमंत्री ने सचिवालय में सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये बात की। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम त्रिवेंद्र ने निर्देश दिए हैं कि अगले शनिवार और रविवार से देहरादून में बाजार बंद ना किया जाए।

आपको बता दें कि देहरादून में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखने के पूर्व में निर्देश दिए गए थे। इन दो दिनों में देहरादून की सड़कों को सरकार द्वारा सैनिटाइजेशन करने का काम किया जा रहा था। अब सीएम त्रिवेंद्र ने सचिवालय में सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और निर्देश दिए हैं कि उत्तराखंड में अब सभी जिलों में दुकानें रात 8:00 बजे तक खुल सकेंगी। इसके साथ ही लोग सुबह 5:00 बजे से मॉर्निंग वॉक कर सकेंगे।

https://www.newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-11
आपको बता दे इस वक़्त उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 2725 मामले सामने आ चुके है। राजधानी देहरादून में कोरोना संक्रमितों की संख्या 659 है। यहाँ कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वही अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 165 ,बागेश्वर में 74 ,चमोली में 69, चंपावत में 52,हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस 313 , नैनीताल में 425, पौड़ी में 140
पिथौरागढ़ में 65, रुद्रप्रयाग में 62, टिहरी में 410, उधमसिंहनगर में 228, उत्तरकाशी में 63, बढ़ते संक्रमण के बीच आम जनता और व्यापारियों को लॉकडाउन में मिली इस छूट से प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ने के असर तेज़ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.