Dehradun के मालदेवता में भारी बारिश से आया मलबा, कई गाँवो का मुख्य सड़क से संपर्क टूटा

देहरादून : देहरादून Dehradun के मालदेवता में बड़ी घटना हो गई है जी हाँ भारी बरसात की वजह से सड़क कटिंग का पूरा मलबा नीचे मुख्य सड़क पर आ गया और लोगो के घरों में भी मलबा घुस गया वीडियो में मलबे की भयावहता दिखाई दे रही है , आपको बता दे कि मालदेवता में झोल गाँव मे भारी बारिश के आने से बड़ी संख्या में मलबा आया जिससे रोड पूरी तरह ब्लॉक हो गई,इसकी वजह से सत्यों ,क्यारा मार्ग और द्वारा गाँव मे जाने के लिए रास्ता ब्लॉक हो गया , दरअसल बोंठा गाँव के लिए सड़क निर्माण का काम हो रहा है रात में हुई भारी बारिश के चलते मलबा नीचे आ गया, गाँव वालों के अनुसार लगभग 10 फ़ीट तक मलबा आया है।

पिछले तीन दिन से दून का पारा 36 डिग्री सेल्सियस से अधिक बना हुआ है। इसके अलावा अन्य इलाकों में भी तापमान सामान्य से अधिक बना हुआ है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, आज से प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में आंशिक बादल छाये रह सकते हैं। देहरादून Dehradun, उत्तरकाशी और चमोली में बारिश के आसार बन रहे हैं। वहीं, कुमाऊं के कुछ क्षेत्रों में भी हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा शुक्रवार और शनिवार को पौड़ी, पिथौरागढ़, नैनीताल और चंपावत में भारी बारिश को लेकर आरेंज अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून में प्री मानसून शावर तेज होने के आसार हैं।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े:  http://Sarkari Naukari: उत्तराखंड वन विभाग में 400 पदों पर भर्ती