Dehradun: जेल में वरिष्ठ सहायक की आत्महत्या का मामला, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

देहरादून: राजधानी देहरादून (Dehradun) के सुद्धोवाला जेल में तैनात वरिष्ठ कार्यालय सहायक धीरज शर्मा की ओर से की गई आत्महत्या के मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक वरिष्ठ सहायक व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों में एक राणा और दो अज्ञात हैं। मृतक वरिष्ठ कार्यालय सहायक की पत्नी संध्या शर्मा ने बताया कि उनके पति के विभाग के कर्मचारी राणा अपने साथियों के साथ मिलकर धीरज शर्मा को लगातार परेशान करते आ रहे थे। परेशान होकर धीरज शर्मा ने अपने कार्यालय में जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।

देहरादून (Dehradun) के प्रेमनगर थाना पुलिस के अनुसार सुद्धोवाला जेल के पास ही जेल कार्यालय है। बुधवार को सुबह करीब आठ बजे कर्मचारियों ने कार्यालय खोला तो भीतर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। वहां वरिष्ठ कार्यालय सहायक धीरज शर्मा 35 वर्ष पंखे के सहारे फंटे पर लटके हुए थे। कर्मचारियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। जिन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया। थानाध्यक्ष प्रेमनगर धनराज बिष्ट टीम के साथ पहुंचे और धीरज को फंदे से नीचे उतार अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े:  http://केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बड़ी घोषणा ,TET क्वालिफाइंग सर्टिफिकेट का वैलिडिटी पीरियड सात साल से बढ़ाकर लाइफ टाइम किया