देहरादून के डिपार्टमेंटल स्टोर में लगी आग, मशक्कत के बाद बुझाई गयी आग

 

देहरादून: आज दिनांक 21 जून 2021 को रात्रि के समय 00.50 थाना वसंत विहार को 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई की जीएमएस रोड देना बैंक के पास स्थित बाय मोर डिपार्टमेंटल स्टोर में आग लगी है।  इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक वसंत विहार ने चौकी प्रभारी इंदिरा नगर उप निरीक्षक नरेंद्र पुरी, उप निरीक्षक कुलदीप सिंह को मय टीम एवं चीता मोबाइल 18,19, 20 के साथ मौके पर भेजा स्टोर में आग लगने के कारण काफी धुआं बाहर आ रहा था ।

 

स्टोर का सटर बंद होने के कारण मौके से कंट्रोल रूम से संपर्क स्थापित कर फायर सर्विस एवं विद्युत विभाग को सूचित किया गया एवं डिपार्टमेंटल स्टोर संचालक  निखिल पांडे निवासी सिद्धार्थ एसोसिएट के मोबाइल नंबर से संपर्क किया तो उनके द्वारा बताया कि मैं निजी कार्य से हल्द्वानी आया हूं। मैं अपने कर्मचारी मौके पर भेज रहा हूं जिसके कुछ ही समय बाद फायर सर्विस की टीम एवं डिपार्टमेंटल स्टोर के कर्मचारी मनोज कुमार इंदर विश्वास एवं संजीत कुमार मौके पर पहुंचे जिस पर सटर को चाबी से खुलवा कर डिपार्टमेंटल स्टोर की आग को बुझाया गया ।

जिसमें किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं है स्टोर में रखा हुआ। ग्रॉसरी एवं क्रोकरी का काफी सामान आग लगने से जल गया समय से सूचना मिलने के कारण आग पर काबू पाया गया।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: दून की बेटी स्नेह राणा ने लंदन में बजाया डंका , गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी मे भी कमाल, मैच ड्रॉ