Indigo Airlines में नौकरी दिलाने के नाम पर की धोखाधड़ी, दो गिरफ्तार

Indigo Airlines
 

देहरादून: इंडिगो एयरलाइंस Indigo Airlines में नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों की ठगी का मामला सामने आया है। नेहरू ग्राम निवासी गोपाल सिंह बिष्ट ने आरोपियों के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नेहरू कॉलोनी थाने में गोपाल सिंह बिष्ट ने तहरीर में बताया कि उनके मोबाइल पर में रोजगार के संबंध में 10 अक्टूबर, 2020 को एक एसएमएस आया।

गोपाल ने एसएमएस में दिये नंबर पर फोन किया तो फोनकर्ता ने गोपाल को इंडिगो एयरलाइंस Indigo Airlines में नौकरी दिलाने की बात कही। गोपाल फोनकर्ता के झांसे में आ गये। गोपाल ने अलग-अलग किस्तों में फोनकर्ता के बताए अलग-अलग बैंग खातों में 13, 15, 16 और 17 अक्टूबर 2020 को कुल 22 हजार 775 रुपए बतौर रजिस्ट्रेशन के नाम पर जमा कर दिए। लेकिन गोपाल की अभी तक नौकरी नहीं लगी।  गोपाल द्वारा फोनकर्ता को जब फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि पीड़ित गोपाल बिष्ट की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पीड़ित की फोन कॉल की डिटेल खंगाली जा रही है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में करीब ढाई माह बाद श्रद्धालुओं के लिए खुल गए मंदिरों के कपाट