उत्तराखंड में Night Curfew पर सरकार कर रही है विचार, जल्द आ सकता है निर्णय

UP

देहरादून: देहरादून: कोरोना संक्रमण बढ़ता देख सरकार एक बार एक्टिव मोड पर आ गयी है तीरथ सरकार की आज होने वाली कैबिनेट बैठक में महत्वपूर्ण निरनय लिए जा सकते है साथ ही बकरोना की रफ़्तार को देखते हुए रात्रिकालीन कर्फ्यू Night Curfew  पर भी निर्णय आ सकता है। यही नहीं उत्तराखंड में सख्ती से कोविद नियमो का पालन कराये जाने को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

Night Curfew पर भी सरकार गंभीर:

सरकारी प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा कि कोरोना के चलते रात्रिकालीन कर्फ्यू पर भी विचार है। कुछ राज्यों ने कोरोना काबू करने को नाइट कर्फ्यू का प्रयोग लागू भी किया है। स्कूलों पर उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा देना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। सभी पहलुओं का लगातार अध्ययन किया जा रहा है। जनहित में जो भी उचित होगा, सरकार वही निर्णय करेगी।

उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना के 787 नए मरीज मिले और तीन संक्रमितों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में कुल मरीजों की संख्या 105498 हो गई है। जबकि मरने वालों का आंकड़ा 1744 पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार गुरुवार को देहरादून में 239, हरिद्वार में 277, अल्मोड़ा में 16, बागेश्वर में छह, चमोली में दस, चम्पावत में एक, नैनीताल में 132, पौड़ी में आठ, पिथौरागढ़ में छह, रुद्रप्रयाग में 12, टिहरी में 39, यूएस नगर में 34 और उत्तरकाशी में सात नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़े: http://CM TSR: 15 अप्रैल से खुल सकते है प्राइमरी स्कूल, आज हो सकता है निर्णय