राज्यपाल ने दिलाई पुष्कर सिंह धामी को 11वें CM के तौर पर पद एवं गोपनीयता की शपथ

CM
 

देहरादून: उत्तराखंड को आज प्रदेश के 11वें मुख्यमंत्री CM मिल गए हैं। खटीमा सीट के युवा चेहरा विधायक पुष्कर सिंह धामी ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

CM

इसके साथ ही धामी कैबिनेट में सभी पुराने मंत्रियों को शामिल किया गया है। सभी 11 मंत्रियों को भी आज सीएम CM के साथ शपथ दिलाई गई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश को विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर बनाए रखने के लिए सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र पर राज्य सरकार काम करेगी। अंतिम छोर पर खङे व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता है।

कार्यक्रम में राज्यपाल ने सतपाल महाराज, डॉ हरक सिंह रावत, बंशीधर भगत, यशपाल आर्य, बिशन सिंह चुफाल, सुबोध उनियाल, अरविंद पाडेय,  गणेश जोशी, धन सिंह रावत,  रेखा आर्य, और स्वामी यतीश्वरानंद को मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।
News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://शपथ से पहले सभी सीनियर नेताओ को साधने में जुटे CM पुष्कर सिंह: मिले तीरथ, त्रिवेंद्र और खंडूरी से