महाकुंभ टेस्टिंग घोटाला, 25 जून को हरिद्वार में उपवास करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह

 

देहरादून: हरिद्वार महाकुम्भ में कोरोना की टैस्टिंग के नाम पर हुए महाघोटाले के विरोध में उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रीतम सिह के नेतृत्व में दिनांक 25 जून 2021 को हरिद्वार में सुभाष घाट पर एक दिवसीय उपवास का आयोजन किया गया है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में दिनांक 25 जून को प्रातः 11ः00 बजे से सुभाष घाट हरिद्वार में टैस्टिंग के नाम पर हुए महा घोटाले की निष्पक्ष जांच को लेकर उपवास करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टाॅलिरेंस का दंभ भरने वाली प्रदेश की भाजपा सरकार की नाक के नीचे हुए कोरोना टेस्टिंग महा घोटाले मे जनता की गाडी कमाई से जमा टैक्स के करोड़ो रूपये की लूट लिए गये। उन्होंने कहा कि भाजपा कोरोना महामारी की रोकथाम में पूरी तरह विफल रही है तथा सरकार में बैठे लोग भ्रष्टाचार में लिप्त रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर जनता के बीच जायेगी तथा सडकों पर उतर कर आन्दोलन करेगी। इसी कडी में हरिद्वार में सुभाष घाट पर एक दिवसीय उपवास आयेाजित किया गया है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Corona Update: उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 149 मरीज, 5 की मौत