कल उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे मनीष सिसोदिया,ट्वीट कर कहा, मन में एक प्रश्न पर कल करेंगे चर्चा

MANSIH SISODIYA
 

देहरादून: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कल 22 जुलाई को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे । आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया,उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कल रुडकी का दौरा रहेगा जहां वो जीवनदीप आश्रम में चल रहे श्री शतचंडी महायज्ञ में शामिल हेांगे। इस यज्ञ में शामिल होकर वो उत्तराखंड के विकास और सुख शांति के लिए प्रार्थना करेंगे । उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी खुद ट्वीट करके अपने इस दौरे की जानकारी साझा की । उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा,

“कल उत्तराखंड आ रहा हूं,रुड़की के जीवनदीप आश्रम में चल रहे श्री शतचंडी महायज्ञ में शामिल होकर मां भगवती की आराधना कर उनका आर्शीवाद लूंगा। मन में एक प्रश्न है, उत्तराखंड के सभी भाई बहनों से कल उस पर चर्चा भी करुंगा। कल मिलते हैं उत्तराखंड में ,जय मां भगवती । ”

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी एक दिन के दौरे पर देहरादून आ चुके हैं ,जहां उन्होंने सत्ता मे आने पर उत्तराखंड की जनता को 300 यूनिट बिजली प्रतिमाह मुफ्त देने का वादा किया। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रुड़की में इस पूजन समारोह में भाग लेने के बाद एक प्रेसवार्ता करेंगे जिसमें वो अपने मन में उठ रहे सवाल पर भी बात करेंगे ।

पिरशाली ने बताया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कल रुड़की में शतचंडी यज्ञ में शामिल होने और उनके उत्तराखंड आने का कार्यकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://DM ने दिया आदेश, अब घर हर घंटे ली जाएगी आपदा की इनपुट रिपोर्ट