संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर केस दर्ज

dehradun
 

देहरादून: इमलीखेड़ा गांव में बृहस्पतिवार को एक 25 वर्षीय विवाहिता संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विवाहिता का शव कमरे में फांसी पर लटका हुआ मिला। नायब तहसीलदार की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, विवाहिता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार लक्सर के गांव जैतपुर निवासी एक युवती की इमलीखेड़ा के युवक विनीत से मार्च में शादी हुई थी। युवक भगवानपुर में किसी फैक्ट्री में काम करता है। बृहस्पतिवार को खेत से घर पहुंचे विवाहिता के ससुर ने पुत्रवधु का शव कमरे में चुन्नी के फंदे से लटका देखा। विवाहिता के ससुर ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पाकर सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। इसी दौरान पुलिस ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी। नायब तहसीदार देशराज चौहान की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने सुसराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतका के भाई आशीष कुमार की तहरीर पर पति विनीत, ससुर मांगेराम व देवर दीपक के खिलाफ धारा 320 बी में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://बाबा रामदेव के खिलाफ IMA ने देहरादून के थाने में दी तहरीर