BREAKING NEWS: उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया, गैंग्स्टर विकास दुबे

कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड को विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से पकड़ा गया है इस बात की आधिकारिक पुष्टि यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कर दी है कि गैंगस्‍टर गिरफ्तार हो चुका है। 

लखनऊ:  मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार हुए गैंग्स्टर विकास दुबे । कानपुर के चौबेपुर में विकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत का मास्टरमाइंड विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि वह गिरफ्तार हो चुका है।

https://www.newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-18/

पिछले छेह दिनों से यूपी पुलिस हर जगह गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश कर रही थी। महाकाल मंदिर थाने में विकास दुबे ने सरेंडर किया है। फिलहाल उज्जैन के फ्रीगंज थाने से उसे किसी गुमनाम स्थान पर ले जाया गया है। अब यूपी पुलिस की एक टीम विकास दुबे को कस्टडी में लेने के लिए उज्जैन रवाना हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचकर खुद को विकास दुबे कहकर चिल्लाने लगा। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और फ्रीगंज थाने ले गई। इसके बाद यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। उसकी गिरफ़्तारी की एक फोटो भी यूपी पुलिस के पास भेजी गई, जिसके बाद पुष्टि हुई की वही विकास दुबे है।

 

उधर मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान ने कहा की जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं। हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख़्शने वाली नहीं है। विकास दुबे की गिरफ़्तारी के बाद मुख्यमंत्री शिव राज सिंह चौहान उत्तर पर४ादेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फ़ोन पर बात की।

 

 

यह भी पढ़े:http://अभी बाकि है कोरोना वायरस का पीक: आने वाले वक़्त में भयावह होंगे आकड़े WHO