दो करोड़ की डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार, फरार बदमाशों की तलाश जारी

 

 

हरिद्वार: शंकर आश्रम के पास दिनदहाड़े ज्वैलर्स शोरूम में हुई डकैती में पुलिस ने दो बदमाशों और उन्हें रुड़की स्थित सरकारी गेस्ट हाउस में शरण देने वाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे, दो कारतूस, दो लाख 16 हजार रुपये नकद, 11 सफेद घातु की मूर्तियां और एक बाइक बरामद की है। वहीं पांच फरार बदमाशों का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम तिराहे के पास स्थित मोरातारा ज्वैलर्स शोरूम में गुरुवार को दिनदहाड़े शोरूम मालिक, उनकी पत्नी, स्टाफ व गार्ड को हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर दो करोड़ रुपये की डकैती की थी। रविवार को पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। ज्वालापुर कोतवाली में पत्रकारवार्ता करते हुए एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद एसएसआई कोतवाली ज्वालापुर प्रमोद कुमार ने सीआईयू की टीम को साथ लेकर हंसराज सैनी उर्फ टिंकू निवासी गांव राजपुर-छाजपुर गढ़ी थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर हाल निवासी जिला पंचायत गेस्ट हाउस रुड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद हंसराज ने बताया कि मुख्य आरोपी सतीश ने अपने साथियों के साथ मिलकर यह डकैती की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने अपने फरार पांच साथियों के बारे में भी जानकारी दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये बदमाश हैं फरार 
– सतीश चौधरी निवासी गांव सदरपुर थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर
– अमित उर्फ फौजी निवासी यारपुर थानाभवन जिला शामली
– संजय उर्फ राजू गांव बसौती थाना शिकारपुर जिला बुलंदशहर
– नितिन मलिक निवासी गांव कुरमाली जिला शामली
– विकास उर्फ हिमांशु निवासी रोहिणी दिल्ली।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  UKSSSC: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी की वन दरोगा की लिखित परीक्षा की तारीख