एएनएम बेरोजगार संघ की अध्यक्ष, सैकड़ों समर्थकों के साथ AAP में हुई शामिल

AAP
 

देहरादून: आज आम आदमी पार्टी प्रदेश (AAP) कार्यालय पर एक सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसके अंतर्गत उत्तराखण्ड राज्य मे विभिन्न जनसंघर्षों मे अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराने वाली महिला नेत्री व अध्यक्षा बेरोजगार एएनएम संघ उत्तराखण्ड संजू भारती ने प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी के नेतृत्व मे अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा, आज उत्तराखण्ड मे जनता के हितों के लिए सडक से सदन तक आंदोलन करने वाले लोग दिल्ली मे अरविंद केजरीवाल जी की कार्यशैली से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं, उससे यह स्पष्ट हो रहा है कि, आगामी 2022 विधानसभा चुनाव मे देवभूमि की जनता ने आप पार्टी को एक बडा जनादेश देने का मन बना लिया है। बेरोजगार संघ की महिला नेत्री संजू भारती के पार्टी मे शामिल होने से निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी को बल मिलेगा।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) आंदोलन से निकली हुई पार्टी है और उत्तराखण्ड राज्य का निर्माण भी आंदोलन से हुआ। आज राज्य में विभिन्न सामाजिक आंदोलनों का नेतृत्व करने वाले लोग आम आदमी पार्टी पार्टी मे उत्तराखण्ड का भविष्य तलाशने का मन बना चुके हैं। इसलिए लगातार लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

वहीं इस मौके पर संजू भारती ने कहा कि उत्तराखंड की सरकार जनविरोधी सरकार है जो जनता की लगातार अनदेखी करती है। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को भी मुफ्त बिजली पानी की सौगात मिलनी चाहिए लेकिन यहां की सरकारों ने टैक्स लेने के बावजूद भी जनता को ये सुविधाएं नहीं दी जबकि दिल्ली सरकार के पास अपने संसाधन ना होते हुए भी लगातार वहां की जनता को मुफ्त बिजली पानी देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार को सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेकने से मतलब है उन्हें जनता से कोई सरोकार नही है लेकिन अब एएनएम कार्यकर्ता को आप पार्टी पर भरोसा है कि उनकी सरकार आते ही सभी एएनएम कार्यकर्ताओं की मांगे पूरी होंगी।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://समय पर पूर्ण हो योजना: ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को मिले लाभ मुख्य सचिव डाॅ. संधू