प्रधानमंत्री के सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियाँ उड़ाते बीजेपी पार्षदपति

सोशल डिस्टन्सिंग

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस के बाद भी यहां लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। राजधानी देहरादून के नगर निगम वार्ड 41 इंदिरापुरम में बीते दिनों हरा भरा वृक्ष कटा जाता है उसके बाद सोशल मीडिया पर खुद की उपस्तिथि दर्ज करने के लिए लोग नियम और कानून को भी दर किनार कर देते है। स्वच्छ भारत के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना काल में कही गयी बातों से भी भाजपा के पार्षद पति उमेन्द्र भाटी व छूटभैया नेता आनंद राणा जैसे लोग बिलकुल इत्तेफाक नहीं रखते और जम कर सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियाँ उड़ाते दिख रहे है। बिना मास्क के खड़े यह लोग प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने और वाह वही लूटने के चक्कर में देश में फैली कोरोना जैसी महामारी को भूल कर भीड़ लगा कर प्रशासन के नियमो का मजाक उड़ा रहे हैं।

https://www.newstrendz.co.in/up-uk/corona-update-uttarakhand-corona-positive-case-increase-1199/

वैसे तो खुद मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए राजधानी देहरादून को दो दिन के लिए पूर्ण रूप से बंद कर सेनिटिज़ेशन का काम कराया है। तो वही इस बंद में भाजपा के पार्षद पति उमेन्द्र भाटी व आनंद राणा जैसे लोग पुलिस प्रशासन की मेहनत पर मट्टी पलेट करने में लगे है।

ऐसे में सवाल यह उठता है की जहा एक तरफ मुख्यमंत्री खुद लोगों से सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने की अपील कर रहे है वही खुद उन्ही की पार्टी के पार्षद पति उनकी अपील की धज्जिया उड़ा रहे है। तो क्या अब ऐसे में पुलिस, प्रशासन या शासन अपने भाजपा के पार्षद पति व आनंद राणा जैसे छूटभैया नेता के खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे या फिर भाजपा में होने का लाभ दे कर इन्हे ऐसे ही छोड़ दिया जायेगा।

यह भी पढ़े: http://विश्व पर्यावरण दिवस पर सत्ताधारी पक्ष के जनप्रतिनिधि ने ही कटवा दिए हरे भरे पेड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.